Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़He has always been a fierce competitor says Angelo Mathews and Thisara Perera on new Head Coach of Team India Gautam Gambhir

गौतम गंभीर को हेड कोच बनाए जाने पर श्रीलंकाई क्रिकेटर बोले- वह हमेशा से भयंकर प्रतिस्पर्धी रहे हैं 

गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाए जाने पर श्रीलंका के क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज और थिसारा परेरा ने कहा है कि वह हमेशा से भयंकर प्रतिस्पर्धी रहे हैं। चाहे बात क्रिकेटर के तौर पर ही क्यों ना हो।

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 July 2024 12:37 PM
हमें फॉलो करें

गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं। वे भारत के लिए 2016 तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेले हैं। गंभीर अगले वनडे विश्व कप तक टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे। उनका कार्यकाल इसी महीने के आखिर में शुरू हो रहा है, जब टीम इंडिया श्रीलंका का दौरा करेगी। इसी सीरीज में खेलने वाले एक खिलाड़ी और गंभीर के खिलाफ खेल चुके एक गेंदबाज ने गौतम गंभीर को लेकर बयान दिया है। एजेलो मैथ्यूज और थिसारा परेरा ने कहा है कि वह बहुत ही आक्रामक हैं और वे हमेशा से एक भयंकर प्रतिस्पर्धी शख्स रहे हैं। 

एंजेलो मैथ्यूज ने गौतम गंभीर को लेकर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, "गौतम हमेशा से ही बहुत ही ज्यादा प्रतिस्पर्धी रहे हैं। बहुत आक्रामक। यहां तक ​​कि बेट लगाते समय भी, मेरा मतलब है कि उनसे कोई भी छूट नहीं मिलती। आप जानते हैं कि आपको उनका विकेट लेने के लिए हर समय उनसे लड़ना पड़ता है और यहां तक ​​कि मैदान पर भी वह एक बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। आप जानते हैं कि हमने एक-दूसरे के खिलाफ भी बहुत खेला है और अब समय बदल गया है। उन्होंने भारत के लिए कोचिंग की भूमिका संभाली है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

थिसारा परेरा ने गंभीर को लेकर कहा, "हां। मैंने भारत और श्रीलंका 2011 विश्व कप फाइनल के दौरान उनके खिलाफ खेला था और मैंने उन्हें आउट किया था। तो यह एक यादगार पल है। और मुझे भी लगता है, आप जानते हैं, मैंने इस साल आईपीएल सीजन देखा। तो उन्होंने कोच के रूप में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। मैंने देखा कि कभी-कभी वह आक्रामक होते हैं। मैंने टीवी पर देखा, लेकिन आप जानते हैं और मुझे लगता है कि अगर वह एक अच्छे कोच हैं, तो उनमें कुछ आक्रामकता भी होनी चाहिए, क्योंकि आप जानते हैं कि आप खिलाड़ियों को नियंत्रित नहीं कर सकते।"    

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
  翻译: