Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Taskin Ahmed overslept and missed the team bus apologized to his teammates Shocking revelation about India vs Bangladesh T20 WC Match

होटल में सोते रहे तस्कीन अहमद, टीम बस हुई मिस और माफी गई बेकार; इंडिया मैच को लेकर हैरतअंगेज खुलासा

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज और उपकप्तान तस्कीन अहमद टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे। तस्कीन के नहीं खेलने पर तब काफी हैरानी जताई गई थी। हालंकि, अब चौंकने वाला खुलासा हुआ है।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 2 July 2024 04:26 PM
share Share

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज और उपकप्तान तस्कीन अहमद टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के खिलाफ सुपर-8 मैच में नहीं खेले थे। तस्कीन के नहीं खेलने पर तब काफी हैरानी जताई गई थी। लेकिन अब चौंकने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, तस्कीन होटल रूम में सोते रहे गए थे। उन्होंने टीम बस मिस कर दी थी। वह देर से स्टेडियम पहुंचे थे और साथी खिलाड़ियों के अलावा मैनेजमेंट से माफी मांगी। हालांकि, तस्कीन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

टीम इंडिया के खिलाफ बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने छह गेंदबाजों को उतारा था। तंजीम हसन साकिब और मुस्तफिजुर रहमान को ही दो तेज गेंदबाजों के रूप में इस्तेमाल किया गया। भारत के लिए हार्दिक पांड्या (50), रोहित (23), विराट कोहली (37), ऋषभ पंत (36) और शिवम दुबे (34) ने अच्छी बल्लेबाजी की और बांग्लादेश को 50 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा। भारत ने सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में 196/5 का विशाल स्कोर खड़ा किया था। 

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के एक अधिकारी ने खुलासा किया कि तस्कीन देर तक सोए रहे और उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया। लेकिन तस्कीन को प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों मिली, इसे लेकर अधिकारी ने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा। अटकलें लग रही हैं कि बांग्लादेश के हेड कोच चंडिका हथुरूसिंघा की नाराजगी के चलते तस्कीन का पत्ता कटा। अधिकारी ने कहा कि केवल हथुरूसिंघा ही इसकी पुष्टि कर सकते हैं।

अधिकारी ने कहा, "यह सच है कि तस्कीन ने टीम बस मिस कर दी थी। वह बाद में टीम से जुड़े। लेकिन वह क्यों नहीं खेले, यह सिर्फ कोच ही बता सकते हैं। तस्कीन इंडिया मैच में योजना में थे या नहीं, इसका जवाब हेड कोच ही दे सकते है।" उन्होंने कहा, "अगर कोई मुद्दा (कोच और खिलाड़ी के बीच) होता तो वह अफगानिस्तान के खिलाफ अगला मैच कैसे खेले। तस्कीन ने अपने साथियों और बाकी सभी से समय पर नहीं उठ पाने के लिए माफी मांगी। बस इतनी सी बात है। इसे मुद्दा बनाने की कोई जरूरत नहीं है।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
  翻译: