Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Heavy rain in Rajasthan house collapsed in Karauli father and son died

राजस्थान में भारी बारिश, करौली में गिरा मकान, पिता-पुत्र की मौत 

राजस्थान में बारिश का दौर जारी है। पूर्व राजस्थान के अलवर, करौली और दौसा में जमकर बारिश हुई है। करौली जिले में वर्षा जनित हादसों में दो की मौत हो गई है। बारिश का दौर लगातार जारी है।

राजस्थान में भारी बारिश, करौली में गिरा मकान, पिता-पुत्र की मौत 
Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSun, 11 Aug 2024 10:09 AM
हमें फॉलो करें

राजस्थान में बारिश का दौर जारी है। पूर्व राजस्थान के अलवर, करौली और दौसा में जमकर बारिश हुई है। करौली जिले में वर्षा जनित हादसों में दो की मौत हो गई है।  करौली जिला में पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है। इसी बीच रविवार की सुबह करीब 4 बजे एक मकान गिर गया. जिससे घर के अंदर सो रहे पिता-पुत्र की मौत हो गई। करौली में लगातार हो रही बारिश से बाढ़ जैसे हो गए है। भारी बारिश के कारण जहा करौली शहर मे एक मकान ढह गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल रविवार देर रात से बारिश का दौर जारी है। भारी बारिश के कारण ढोलीखार मोहल्ले के जामा मस्जिद के पास जाकिर का मकान गिर गया। जिसमे जाकिर सहित उसके 10 वर्षीय पुत्र जिया की मौत हो गई।

शहर में चिकना फर्श स्थित पुराना जर्जर भवन नंबर 6 स्कूल का आधा हिस्सा आधी रात को बारिश के चलते ढह गया है। प्राचीन इमारत का आधा हिस्सा अभी हवा में लटका हुआ है। हालांकि आधी रात को यह घटना होने के कारण किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है, लेकिन करीब 100 साल पुरानी इस बिल्डिंग का आधा हिस्सा हवा में लटके होने के कारण यहां अभी भी खतरे की घंटी मंडरा रही है। भारी बारिश के कारण पांचना बांध मे लगातार पानी की आवक जारी है। बांध के गेट नंबर 2,3,4,5,6, 7 यानी 6 गेट खोलकर गंभीर नदी मे पानी छोडा जा रहा है। 


 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
  翻译: