Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़बरेलीभुगतान के लालच में बरसात में खोद डाली संजय नगर की सड़क

भुगतान के लालच में बरसात में खोद डाली संजय नगर की सड़क

पहले वर्कऑर्डर मिलने के बाद काम समय पर शुरू नहीं किया, भुगतान का आश्वासन मिला तो बिना बारिश और जनता की समस्या देखे संजय नगर की मुख्य सड़क को खोद...

भुगतान के लालच में बरसात में खोद डाली संजय नगर की सड़क
Newswrap हिन्दुस्तान, बरेलीSun, 7 July 2024 08:30 PM
हमें फॉलो करें

पहले वर्कऑर्डर मिलने के बाद काम समय पर शुरू नहीं किया, भुगतान का आश्वासन मिला तो बिना बारिश और जनता की समस्या देखे संजय नगर की मुख्य सड़क को खोद दिया। बारिश हुई तो यह सड़क खतरनाक बन गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि अभी तक नगर निगम के इंजीनियर सता रहे थे अब ठेकेदारों की मनमानी भी रुला रही है। क्षेत्र के लोगों ने मेयर, नगरायुक्त से समस्या का हल निकालने की मांग की है।
संजय नगर की प्रमुख सड़क लंबे अर्से से बदहाल पड़ी थी। कभी अधूरे निर्माण तो कहीं घटिया सामग्री से सड़क बनाने का मामला नगर निगम सदन से लेकर प्रशासनिक अफसरों तक पहुंचा। अब ठेकेदार ने सड़क निर्माण का कार्य ऐसे समय पर शुरू किया जब बारिश से जलभराव की नौबत आ गई है। बारिश होते ही सड़क से लेकर घरों तक पानी भर रहा है और लोग परेशान हो रहे हैं। स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि मार्च तक सड़क का निर्माण पूरा हो जाना चाहिए था। लेकिन कोई ध्यान देने वाला ही नहीं है। नगरायुक्त निधि गुप्ता वत्स का कहना है कि निर्माण विभाग से जानकारी ली जा रही है कि कार्यदायी एजेंसी को कब वर्कऑर्डर जारी किया गया था। काम में लेटलतीफी की है तो कार्रवाई भी होगी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
  翻译: