Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Babar Azam and Fakhar Zaman struggle against 18 year old Ubaid Shah in the practice session He shared the Video

बाबर आजम की 'फुल ऑन बेइज्जती' का वीडियो वायरल, 18 साल के गेंदबाज ने उड़ाए होश

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम की 'फुल ऑन बेइज्जती' का वीडियो वायरल हो रहा है। 18 साल के गेंदबाज ने उनके और फखर जमान के होश उड़ा दिए। एक गेंद तो बाबर आजम के कमर के आसपास जाकर लगी।  

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 July 2024 03:10 PM
share Share

T20 World Cup 2024 में बुरी तरह मात खाने के बाद पाकिस्तान की टीम अब अपनी टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है, जो अगले महीने से शुरू होगी। बाबर आजम और फखर जमान प्रैक्टिस कर रहे हैं, लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों की फुल ऑन बेइज्जती एक 18 साल के गेंदबाज ने कर दी है। यहां तक कि वीडियो भी खुद उसी गेंदबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों धाकड़ बल्लेबाज उसकी गेंदों पर परेशानी में दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, पाकिस्तान के लिए अंडर 19 क्रिकेट खेल चुके 18 साल के उबैद शाह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर जमान को लाल गेंद से परेशान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वे बाबर आजम के टॉप ऑफ ऑफ स्टंप को उड़ाने की कोशिश में दिखाई दे रहे हैं, जबकि एक बार तो गेंद बाबर आजम के कमर के पास भी लगती है, जिससे वह थोड़ी दर्द में दिखाई देते हैं। 

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा और विराट कोहली की जगह T20I टीम में कोई नहीं ले सकता, कपिल देव ने क्यों कहा ऐसा?

उबैद शाह के पास अच्छी खासी गति है और पेस से वे बाबर आजम और फखर जमान के होश उड़ा रहे हैं। हालांकि, वीडियो कंटीन्यूटी में नहीं है तो कुछ खास इसके बारे में कहा नहीं जा सकता है कि बाबर और फखर को उबैद ने लगातार परेशान किया है। जो क्लिप उन्होंने शेयर की है, उनमें तो निश्चित तौर पर बाबर और फखर उबैद की गेंदबाजी से बचना चाह रहे हैं। दोनों बल्लेबाज उबैद की गेंद को छोड़ते ही दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें कि पाकिस्तान की टीम का अगला दौरा अगस्त के तीसरे सप्ताह में शुरू होगा। एक महीने से ज्यादा समय पाकिस्तान की टीम घर पर रहेगी। हालांकि, कुछ खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वहीं, उबैद शाह को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज में मौका मिल सकता है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
  翻译: